Home झारखंड कोलफील्ड और शताब्दी एक्सप्रेस समेत 16 ट्रेनें 7 मई से रद्द, पढ़ें पूरी खबर

कोलफील्ड और शताब्दी एक्सप्रेस समेत 16 ट्रेनें 7 मई से रद्द, पढ़ें पूरी खबर

2 second read
0
0
4

नई दिल्ली: पिछले 24 घंटों में भारत में कोविद के 3,780 लोगों की मौत हो गई, जो अब तक के एक दिन में सबसे अधिक है, कुल मृत्यु दर 2,26,188 है। भारत के कोविद कैसलाड ने 3.82 लाख से अधिक नए मामलों के साथ 2.06 करोड़ हिट किए क्योंकि स्वास्थ्य सेवा प्रणाली को संकट जारी है।

वही, देश ने बुधवार सुबह 9 बजे समाप्त होने वाले 24 घंटों में उपन्यास कोरोनावायरस के 3.82 लाख मामले दर्ज किए। इनमें से महाराष्ट्र में 51,880 मामले दर्ज किए गए, जबकि कर्नाटक में 44,631 मामले दर्ज किए गए। सक्रिय मामले अब 34.87 लाख से अधिक हैं।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कम दूरी वाली ट्रेनों में यात्रियों की लगातार गिरती संख्‍या के चलते पूर्व रेलवे ने अब अपनी महत्‍वपूर्ण ट्रेनों को भी रद करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में धनबाद से हावड़ा जाने वाली कोलफील्ड एक्सप्रेस और रांची-हावड़ा शताब्दी एक्सप्रेस को सात मई से अगले आदेश तक के लिए रद कर दिया गया है।

पूर्व रेलवे ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही कम दूरी वाली 16 अन्‍य ट्रेनों को भी अगले आदेश तक बंद कर दिया है। कई ट्रेनों को जो आसनसोल से खुलती हैं, चार मई से ही अगले आदेश तक बंद करने का आदेश जारी हो गया था। आसनसोल से टाटानगर जाने वाली ट्रेन मंगलवार से बंद हो जाएगी। आसनसोल-दीघा साप्ताहिक एक्सप्रेस और आसनसोल-सियालदह एक्सप्रेस ट्रेनें भी अगले आदेश तक नहीं चलेंगी।

 

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

CM पद की शपथ के बाद ‘छोटी बहन ममता बनर्जी’ को राज्यपाल ने दिया तीखा संदेश

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के रूप में अपने तीसरे सीधे कार्यकाल के लिए ममता बनर्जी के शपथ …