Home खेल डेविड वॉर्नर की बेटियों ने पापा को भेजा भावुक संदेश, सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल

डेविड वॉर्नर की बेटियों ने पापा को भेजा भावुक संदेश, सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल

13 second read
0
0
6

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन के सस्पेंड होने के बाद विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने वतन लौटने ती तैयारी में जुट गये हैं। सोमवार को आईपीएल के 30वें मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे।

वहीं मंगलवार को भी हैदराबाद के विकेट कीपर ऋद्धिमान साहा भी संक्रमित पाये गये थे। जिसके बाद BCCI ने इस सीजन के बचे मैच को सस्पेंड करने का निर्णय ले लिया।

आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी डेविड वार्नर के परिवार की तरफ से उनको वापस आने के लिए भेजे गए एक इमोशनल मैसेज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ऑस्ट्रेलियाई सलामीं बल्लेबाज इस समय दिल्ली में हैं। वार्नर की पत्नी और उनके तीन बच्चे बेसब्री से उनके घर वापस आने का इंतज़ार कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वार्नर ने मैसेज की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनकी बेटियों ने लिखा है ” प्लीज डैडी, आप जल्दी से सीधे घर वापस आ जाओ। हम आपको बहुत याद करते हैं और आपसे बहुत प्यार करते हैं। इवी, इंडी इस्ला की ओर से ढेर सारा प्यार।”

कोलकाता के दो, हैहराबाद के एक और चेन्नई के तीन खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद लीग के बाकी मैच सस्पेंड कर दिया गया। चेन्नई के लक्ष्मींपति बालाजी, सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा, कोलकाता धवल कुलकर्णी के साथ एक और खिलाड़ी का कोरोना पॉजिटिव आया था।

 

 

 

Load More By Bihar Desk
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

CM पद की शपथ के बाद ‘छोटी बहन ममता बनर्जी’ को राज्यपाल ने दिया तीखा संदेश

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के रूप में अपने तीसरे सीधे कार्यकाल के लिए ममता बनर्जी के शपथ …