Home झारखंड कोविड संकट पर PM मोदी ने मिलाया था फोन, हेमंत सोरेन ने कही ये बात, पढ़ें

कोविड संकट पर PM मोदी ने मिलाया था फोन, हेमंत सोरेन ने कही ये बात, पढ़ें

8 second read
0
0
11

नई दिल्ली: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन पर कहा कि देश में कोविड -19 की स्थिति को देखते हुए उन्हें व्यापार के बजाय पीएम का “मन की बात” कहा जाए।

सोरेन की प्रतिक्रिया गुरुवार को मोदी और उनसे आंध्र प्रदेश, ओडिशा और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों द्वारा कोविड -19 स्थिति के बारे में बात करने के बाद आई।झारखंड के मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, “आज सम्मानित प्रधानमंत्री ने फोन किया। उन्होंने केवल ‘मन की बात’ कहा। यह बेहतर होता कि वे व्यापार पर बात करते और मुद्दों को सुनते।”

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि सोरेन नाखुश थे क्योंकि उन्हें मोदी के सामने अपने राज्य से संबंधित मुद्दों को पेश करने की अनुमति नहीं थी और इसके बजाय, यह केवल प्रधानमंत्री थे जिन्होंने कोविड -19 स्थिति के बारे में बात की थी।नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, झारखंड उन 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में शामिल है, जो देश में रोजाना होने वाली कोविड -19 की मौतों का 75 प्रतिशत से अधिक का हिसाब-किताब करते हैं।

लीग में अन्य लोग महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, दिल्ली, छत्तीसगढ़, हरियाणा, पंजाब, तमिलनाडु और राजस्थान हैं। झारखंड में गुरुवार को 133 कोविड -19 की मौत की सूचना दी गई, जो राज्य में वायरल बीमारी के कारण 3,479 लोगों की मौत का कारण बना, जबकि 6,974 मामलों ने राज्य के संक्रमण को 2,70,089 तक पहुंचा दिया।

 

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रोहतास के डेहरी वाशियो को लिए खुशखबरी, निशुल्क बस सेवा और एम्बुलेंस की भी मिलेगी सुविधाएं

रोहतास जिले के डेहरी नगरपरिषद में आज गहमागहमी दिखी दरसल मामला था नगर परिषद के द्वारा आहूत …