Home पटना JDU के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल पप्पू यादव के लिए कही ये बात, पढ़ें

JDU के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल पप्पू यादव के लिए कही ये बात, पढ़ें

2 second read
0
0
10

बिहार: भारत में कोरोना वायरस का कहर अब भी जारी है। एक-दो दिन की कमी के बाद आज यानी गुरुवार को एक बार फिर से देश में कोरोना वायरस के नए मामले 3.5 लाख के बेंचमार्क को पार कर गए हैं। भारत में एक बार फिर से 24 घंटे में कोरोना के मामले 3.62 लाख से अधिक आए हैं। इसी दौरान कोविड से 4126 लोगों की मौतें भी हुई हैं। हालांकि, कल की तुलना में आज मौत का आंकड़ा थोड़ा कम है। मगर नए केस में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है।

JDU के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि हत्या समेत कई जघन्य अपराध में आरोपित पप्पू यादव किया है वो कई मसीहा नहीं है । पप्पू यादव का इतिहास किसे नहीं पता? हत्या करके गंगा नहाने या दवा बांटने से क्या उस परिवार का दुख ख़त्म हो जाता है जिसने अपना परिजान खोया? आरोप लगाया कि अजीत सरकार हत्याकांड समेत कई मामलों में जेल में रहे पप्पू यादव आज अपनी खोयी राजनीतिक ज़मीन तलाशने के लिए दवा बांट रहे। कल गलती से पावर में आ गए तो पुराना इतिहास दोहराएंगे।

आगे कहा कि जहां तक जेल जाने की बात है तो यह एक पुराना मामला है जो मधेपुरा के मुरलीगंज थाने में केस संख्या 9/89 के रूप में दर्ज है। इसको लेकर 22 मार्च को कोर्ट ने गिरफ़्तारी और कुर्की का आदेश दे रखा था। कोर्ट कचहरी अपने नियम से चलता है ना कि किसी सरकार के कहने से चलता है।

JDU प्रवक्ता ने कहा कि पुरुलिया आर्म्स केस में जो पप्पू यादव पर आरोप लगे थे, उसे आज उन्हें मसीहा बताने वाले क्या कहेंगे? बिहार इन चीजों से बहुत पहले उकता चुका। तभी पप्पू यादव और उनके जैसे तमाम ‘बाहुबलियों’ को चुनाव में मुंह की खानी पड़ी। अब कितनी भी कोशिश कर लें, इन जैसे ‘दबंगई और गुंडई’ वाले नेताओं का बिहार में कोई भविष्य नहीं है।

Load More By Bihar Desk
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रोहतास के डेहरी वाशियो को लिए खुशखबरी, निशुल्क बस सेवा और एम्बुलेंस की भी मिलेगी सुविधाएं

रोहतास जिले के डेहरी नगरपरिषद में आज गहमागहमी दिखी दरसल मामला था नगर परिषद के द्वारा आहूत …