Home झारखंड कल से रांची के 92 प्वाइंट पर कड़ाई से होगी चेकिंग, पढ़ें पूरा मामला

कल से रांची के 92 प्वाइंट पर कड़ाई से होगी चेकिंग, पढ़ें पूरा मामला

2 second read
0
0
7

रांची : स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह की अवधि बढ़ाये जाने के बाद 16 मई से कड़ाई बरती जायेगी। प्रशासन की ओर से इसकी तैयारी कर ली गयी है. जिला के सभी 92 चेकिंग प्वाइंट पर तीन शिफ्ट में जवान और पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती होगी।

इस दौरान जिला से बाहर आने-जाने वाले निजी वाहन सवारों के पास यदि ई-पास नहीं होगी या फिर बाहर से आनेवाले यदि सही वजह नहीं बतायेंगे, तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी़ पास नहीं रहने पर उन्हें जिला से बाहर जाने से रोका जा सकता है़

सिटी एसपी सौरभ ने कहा है कि महत्वपूर्ण चौक जैसे बूटी मोड़, तुपुदाना, बिरसा चौक, ओरमांझी से बोड़ेया चौक सहित राजधानी के विभिन्न चौक-चौराहों पर चेकिंग प्वाइंट बनाया गया है़ 16 मई से इन चेकिंग प्वाइंट के पास दो पहिया व चार पहिया वाहनों की जांच कड़ाई से की जायेगी़ इस दौरान आने-जानेवाले लोगों को सही वजह बताना होगा।

स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के लिए दो हजार पुलिसकर्मी पहले से तैनात हैं। इसके अलावा क्यूआरटी (क्विक रिएक्शन टीम) के जवानों को भी लगाया जायेगा़। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए अब स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दौरान लगी पाबंदियों का कड़ाई से पालन कराया जायेगा।

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी में शामिल हुई समाजसेविका डॉक्टर बीना लवानिया,कोरोना काल में बनी थी मसीहा

प्रमुख समाजसेविका डॉक्टर बीना लवानिया भगवाधारी हो गई। यानी उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिय…