Home Breaking News बकरी चोर गैंग के एक सदस्य गिरफ्तार, दर्जनों बकरियां हुई बरामद

बकरी चोर गैंग के एक सदस्य गिरफ्तार, दर्जनों बकरियां हुई बरामद

0 second read
0
0
52

गोपालगंज। जिले के थावे थाना क्षेत्र के इन्द्रवा गांव में  बकरी चोर गैंग  के एक को स्थानीय लोगो ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल पुलिस बकरी के मालिक को चिन्हित कर बकरी लौटा कर चोर के खिलाफ कार्यवाई में जुट गई है।

दरअसल आपने कई ऐसे चोरो के बारे में जाना और देखा होगा जो अमूमन घरों में समानों की चोरी वाहन चोरी समेत कई तरह की चोरी को अंजाम देते है लेकिन आपने शायद ही सुना होगा कि कुछ ऐसे भी गैंग सक्रिय है जो स्कॉर्पियो से विभिन्न गाँव से बकरी की चोरी की घटना को अंजाम दिया करते है।

ताजा मामला थावे थाना क्षेत्र के इन्द्रवा गाँव की है जहां पटना जिले के छः की संख्या में स्कॉर्पियो से पहुंचे चोरो ने एक घर  मे रखे कुछ बकरियो को लेकर भाग ही रहा था कि घर के सदस्यो द्वारा देख कर उसे मौके पर पकड़ लिया।

हलांकि अन्य पांच सदस्य फरार होने में सफल रहे वही लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी और स्कॉर्पियो की  जब तलाशी ली गई तो उसमें रखे एक दर्जन बकरियो को जिसके मुँह पर टेप बंधा हुआ था को बरामद लिया।

इसके बाद ग्रामीणो का गुस्सा भड़क उठा और उसकी जमकर पिटाई करते हुए स्कॉर्पियो को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही ग्रामीणो ने आरोपी को पकड़ कर थावे थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया। इस संदर्भ में आरोपी चोर ने बताया कि वह बिहार के विभिन्न जिलों के गाँव  से बकरी की चोरी कर पटना में बेचा करता है। ग्रामीणो द्वारा बताया गया कि इसके पहले भी कई बार बकरी की चोरी की गई है।

 

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एक व्यक्ति को पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

इधर नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र में आज सुबह एक व्यक्ति को पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया…