Home झारखंड गिरीडीह टेंपो अनियंत्रित पलटने से सवार तीन लोग हुए घायल, एक महिला को निजी अस्पताल में कराया भर्ती

टेंपो अनियंत्रित पलटने से सवार तीन लोग हुए घायल, एक महिला को निजी अस्पताल में कराया भर्ती

1 second read
0
0
28

रफीगंज चेव पथ के चेव मोड़ के यात्री शेड के पास अनियंत्रित टेंपो पलटने से सवार तीन लोग घायल हो गए। एक महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, वही दो लोगों को आनन-फानन में रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, चिकित्सक प्रभारी डॉ विनोद कुमार सिंह ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर ईलाज के लिए गया मगध मेडिकल रेफर कर दिया गया।

घायल की पहचान गया जिला निवासी इंद्रजीत कुमार एवं गोह थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी बनवारी महतो के 17 वर्षीय पुत्री ममता कुमारी एवं निजी अस्पताल में भर्ती ओबरा थाना के देवकली गांव निवासी पूजा देवी पति हरेंद्र महतो के रूप में की गई।

घयाल के परिजन अलख देव महतो ने बताया कि पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से उतरकर  चेव गांव में शादी समारोह में टेंपो के द्वारा से जा रहे थे, चेव मोड के यात्री सेड के पास अनियंत्रित टेंपो पलटने से टेंपो में सवार तीन लोग घायल हो गए।

डॉ विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दोनों की स्थिति रखते हुए बेहतर इलाज के लिए गया मगध मेडिकल रेफर कर दिया गया। जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा समाजसेवी खाजा अतीक राज्ज, डॉक्टर सुधीर कुमार, संजीव पासवान, गुड्डू यादव के अथक प्रयास से एंबुलेंस को ठीक करके दोनों घायलों को भेजा गया।

Load More By Bihar Desk
Load More In गिरीडीह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी में शामिल हुई समाजसेविका डॉक्टर बीना लवानिया,कोरोना काल में बनी थी मसीहा

प्रमुख समाजसेविका डॉक्टर बीना लवानिया भगवाधारी हो गई। यानी उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिय…