Home झारखंड दिव्यांग युवती के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिव्यांग युवती के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

1 second read
0
0
29

शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के फीमेल मेडिसिन वार्ड में भर्ती 20 वर्षीय दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना रविवार रात 11-12 बजे के बीच की है। युवती बोल नहीं पाती है।

उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। दुष्कर्म का आरोप निजी एंबुलेंस चालक सरायढेला कोचाकुल्ही निवासी संजय दास पर लगा है। दुष्कर्म में अस्पताल के बाहर चाय बेचनेवाला बी पॉलीटेक्निक आईटीआई कॉलेज निवासी सगुन कुमार वर्मा भी शामिल था। पुलिस ने सगुन को दबोच लिया है।

अस्पताल के कर्मचारियों की मानें तो एंबुलेंस चालक युवती को बहला फुसला कर वार्ड से बाहर मोर्चरी वाले भवन के पास झाड़ियों के बीच ले गया और उसके साथ गलत किया। अस्पताल के सुरक्षाकर्मी जब मौके पर पहुंचे तो वहां युवती के साथ एंबुलेंस चालक संजय दास और चाय दुकानदार सगुन को देखा था।

 संजय मौके से फरार हो गया। मामले के संबंध में सोमवार की शाम एसएनएमएमसीएच के अधीक्षक डॉ. एके चौधरी ने दो अज्ञात के खिलाफ युवती के साथ अप्रिय घटना करने की शिकायत की है। पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर पीड़ित का मेडिकल कराने की तैयारी में है। महिला थाना की काउंसिलर की टीम ने युवती की काउंसिलिंग की है।

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एक व्यक्ति को पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

इधर नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र में आज सुबह एक व्यक्ति को पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया…