Home पूर्णिया पुलिस ने अवैध शराब की बरामद, तीन तस्कर को किया गिरफ्तार, पढ़ें

पुलिस ने अवैध शराब की बरामद, तीन तस्कर को किया गिरफ्तार, पढ़ें

2 second read
0
0
23

पूर्णिया में शराब तस्करों के विरुद्व बड़ी कार्यवाही 2364 लीटर विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार

बिहार में पूर्णतः शराबबंदी कानून लागू है। वाबजूद इसके शराब कारोबारी अपने कारोबार को बढ़ाने में दिन रात एक किये हुए हैं। मीडिया गवाह है कि ऐसा कोई दिन नही जिस दिन शराब की खबर न छपी हो. ऐसा ही एक मामला पूर्णिया के सदर थाना इलाके में देखने को मिला।

पुलिस ने इस मामले में बड़ी कामयाबी हासिल की है। जहाँ पुलिस ने भाड़ी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तीन अंतरराज्यीय कारोबारी को धर दबोचा। बता दे कि सदर थानाध्यक्ष मधुरेंद्र किशोर के नेतृत्व में गुलाबबाग जीरोमाइल गोलंबर के पास सघन वाहन जांच किया जा रहा था।

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा एक 6 चक्का ट्रक PB 07BY 1408 को रुकने का इशारा किया गया. जबकि वही पुलिस को देख कर वाहन चालक और तेज गति से गाड़ी लेकर भगाने लगा। मौके पर तैनात पुलिस बल के द्वारा भाग रहे ट्रक को खदेड़ कर पकड़ा गया।

सदर थानाध्यक्ष मधुरेंद्र किशोर ने बताया कि तलाशी के दौरान ट्रक वाहन चालक समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। जिसमे सोमनाथ,  विक्रम सिंह और गुर सेवक जो तीनों पंजाब के रहने वाले है।

जब पुलिस ने वाहन की जांच की तो तलाशी के क्रम में वाहन से 263 कार्टून प्रतिबंधित अवैध विदेशी शराब बरामद किया।वही गिनती के पश्चात् शराब की कुल मात्रा -2364 लीटर पाई गई। गिरफ्तार अभियुक्तों और जप्त शराब की जप्ती सूची तैयार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Load More By Bihar Desk
Load More In पूर्णिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सीएम नीतीश ने दी बधाई, कही ये बात, पढ़ें

बिहार के सीएम ने  बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बिहार के रा…