Home झारखंड ऑनर किलिंग : दूसरी जाति के लड़के से शादी करने पर पिता ने की गर्भवती बेटी की हत्या, चाकुओं से गोद कर उतारा मौत के घाट

ऑनर किलिंग : दूसरी जाति के लड़के से शादी करने पर पिता ने की गर्भवती बेटी की हत्या, चाकुओं से गोद कर उतारा मौत के घाट

0 second read
0
0
18

पटना : झारखंड से ऑनर किलिंग का एक ऐसा मामले सामने आया है, जिसे सुन हर कोई हैरान में है। राज्य के धनबाद में एक पिता ने अपनी बेटी की दूसरी जाति के लड़के से प्रेम संबंध और शादी को बर्दाश्त नहीं कर पाया। और गुस्साए बाप ने गर्भवती बेटी की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। वह अपनी नवविवाहित बेटी और पत्नी को जमीन दिखाने के बहाने दूर ले गया और उसका गला रेत दिया।

खेत दिखाने के बहाने की हत्या

गोविंदपुर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना बुधवार ( 21 जुलाई) की शाम करीब छह बजे की है। आरोपी की पहचान राम प्रसाद के रूप में हुई है, जो अपनी पत्नी और बेटी को झरिया बस्ती से गोविंदपुर नवाटांड एक ऑटोरिक्शा से खेत दिखाने के लिए ले आया था।

बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार आरोपी की 20 वर्षीय बेटी खुशबू कुमारी गर्भवती थी। पुलिस ने मृतिका का शव गोविंदपुर नवाटांड में एक खाली भूखंड से बरामद किया, जहां आरोपी उन्हें दौरे पर ले गया था।

बेटी की गर्दन पर किया कई बार वार

जानकारी के अनुसार जब राम प्रसाद का परिवार जमीन का दौरा कर रहा था तभी उसने कथित तौर पर अपनी बेटी की गर्दन पर कई बार धारदार हथियार से वार कर दिया। बेटी को खून से लथपथ देख उसकी पत्नी मदद के लिए रोने लगी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

बाद में खुशबू का शव खून से लथपथ देखकर उसकी मां बेहोश हो गई। इसके कुछ समय बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने कहा कि मृतिका की मां की शिकायत के अनुसार, सात महीने पहले अपनी बेटी की दूसरी जाति के व्यक्ति से शादी करने के बाद उसका पिता राम प्रसाद नाखुश था इसलिए उसने यह हत्या की।

इधर, झरिया के थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार झा ने कहा कि गोविंदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और अपराधी की तलाश जारी है।

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की फंसी गाड़ी, कुछ युवकों ने गाड़ी पर किया हमला

पंडारक में सोमवार की रात मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान जदयू के प्रदेश अध्यक्ष …