Home क्राइम बिहार एसटीएफ और पुलिस के बिछाये जाल में ऐसे फंसा 50 हजार का इनामी मोस्टवांटेड मुन्ना मिश्रा, AK-56 भी बरामद

बिहार एसटीएफ और पुलिस के बिछाये जाल में ऐसे फंसा 50 हजार का इनामी मोस्टवांटेड मुन्ना मिश्रा, AK-56 भी बरामद

2 second read
0
0
14

पटना : लंबे समयों से बिहार एसटीएफ और पुलिस को चकमा दे रहे 50 हजार के इनामी मोस्टवांटेड मुन्ना मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे बिहार एसटीएफ की टीम ने गोपालगंज पुलिस के सहयोग से गिरफ्कार किया है। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने इस कुख्यात के पास से एक एके-56 राइफल भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस टीम गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ करने में लगी है। यह पहला मौका है जब हाल के दिनों में किसी गिरफ्तारी के पास से पुलिस टीम को AK-56 मिला है। मिली जानकारी के अनुसार यह हत्या और रंगदारी के कई संगीन मामलों का आरोपी रहा है।

बताया जा रहा है कि इसे पकड़ने के लिए कई महीनों से एसटीएफ की टीम लगी हुई थी और इसी सिलसिले में कई महीनों से गोपालगंज में सेक्रेट रूप से कैम्प कर रही थी। मिली जानकारी के अनुसार कटेया थाना क्षेत्र के जमुनहां बाजार में शिक्षक दिलीप सिंह की हत्या करने के मामले में कुख्यात मुन्ना मिश्रा पर पुलिस तथा एसटीएफ की टीम ने शिकंजा कसना शुरू किया था। यह जानकारी भी मिली है कि पुलिस तथा एसटीएफ की चार टीम कुख्यात की तलाश में उत्तर प्रदेश के भी अलग-अलग शहरों में डेरा डाल रखा था।

बिहार से लेकर यूपी तक रहा है मुन्ना मिश्रा का आतंक

पुलिस के अनुसार कुख्यात लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था। लोकेशन के आधार पर पुलिस व एसटीएफ की टीम ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के कसेया में कुख्यात को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की, लेकिन एसटीएफ के पहुंचने से पहले ही कुख्यात वहां से निकल चुका था। फिलहाल बिहार एसटीएफ के साथ ही गोपालगंज पुलिस इस कुख्यात अपराधी से पूछताछ करने में लगी है। पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि मुन्ना मिश्रा की गिरफ्तारी से कई संगीन मामलों का खुलासा हो सकेगा।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एक व्यक्ति को पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

इधर नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र में आज सुबह एक व्यक्ति को पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया…