Home उत्तर प्रदेश प्रेमी ने प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, बोला- ‘मेरी नहीं होगी तो किसी की नहीं होने दूंगा’

प्रेमी ने प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, बोला- ‘मेरी नहीं होगी तो किसी की नहीं होने दूंगा’

2 second read
0
0
11

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

इटावा: यूपी के इटावा जिले से वरदात का एक ऐसा खौफनाक मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दहल जायेंगे। यहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को ही दर्दनाक मौत दे दी। प्रेमिका का कसूर केवल इतना था कि उसने सिरफिरे से शादी करने से इनकार कर दिया था। ये बात सिरफिरे प्रेमी को इतनी नागवार लगी कि उसने अपने प्यार को ही मौत की नींद सुला दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी आशिक ने खुद भी जहर खा लिया लेकिन इलाज के बाद उसकी जान बच गई।

आपको बता दें कि यह खौफनाक मामला जिले के थाना बकेवर क्षेत्र की है। जहां ग्राम मंडौली की रहने वाली 22 वर्षीय रुचि और 25 साल का अमित उर्फ खुशीलाल एमए द्वितीय वर्ष के छात्र थे। वे दोनों क्लासमेट थे। वे दोनों एक ही जाति के थे। पिछले 7 सालें से उन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अक्सर एक दूसरे से मिला करते थे। अचानक बीते बुधवार को अमित उर्फ खुशीलाल को रुचि पर शक हुआ कि वो अपने किसी रिश्तेदार के लड़के से प्रेम करने लगी है और उसे धोखा दे रही है।

उसे धोखा देने वाली बात अमित बर्दाश्त नहीं कर पाया। इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका रुचि को खेत में बुलाया और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। रुचि ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया और शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद अमित गुस्से में आपा खो बैठा और उसने लोहे के शॉकर से रुचि पर हमला बोल दिया। उसने एक के बाद एक उसके सिर पर दो-तीन बार हमला कर दिया। जिससे रुचि की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी जैसे ही रुचि के घरवालों को हुई वो खेत में पहुंचे और रुचि को आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अमित उर्फ खुशीलाल ने अपने बचाव के लिए दुकान पर रखी एक जहरीली दवा खा ली।

अमित के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। दो दिन से जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। लेकिन पुलिस ने शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अमित से पुलिस ने लंबी पूछताछ की। उसने पुलिस को बताया कि वो रुचि से बहुत प्यार करता था। उससे शादी करना चाहता था।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर आरोपी अमित उर्फ खुशीलाल को जिला अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को हत्या के इल्जाम में जेल भेजा जा रहा है। आरोपी पूछताछ में अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

जबकि SSP  सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी अमित ने बताया कि उसने सोच लिया था कि रुचि “मेरी नहीं होगी तो किसी की नहीं होने दूंगा”, यही सोचकर उसके सिर पर लोहे के शॉकर से वार किए। जिससे लड़की की मौत हो गई। आरोपी ने जोश में आकर खुद भी जहरीली दवा खा ली थी। ठीक होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Load More By Bihar Desk
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की फंसी गाड़ी, कुछ युवकों ने गाड़ी पर किया हमला

पंडारक में सोमवार की रात मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान जदयू के प्रदेश अध्यक्ष …