Home पटना पटना सिटी में दबंगों ने मारी गोली, रजनीश नाम का युवक गंभीर रूप से घायल

पटना सिटी में दबंगों ने मारी गोली, रजनीश नाम का युवक गंभीर रूप से घायल

4 second read
0
0
10

पटना सिटी के गोपालपुर थाना अंतर्गत बैरिया में दबंगों ने जमकर तांडव किया है. जिससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। बताया जा रहा है कि दबंगों ने वर्चस्व की लड़ाई में इंटर के छात्र रजनीश कुमार को अपना शिकार बनाया है। रजनीश के हाथ से होते हुए गोली सीने में जा लगी है। जिसे पटना के एक निजी अस्पताल में परिजनों के द्वारा भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

पीड़ित के भाई ने बताया कि गोली मुझे मारने की प्लानिंग थी. लेकिन मेरे भाई को निशाने पर ले लिया। पीड़ित के भाई ने आगे बताया कि जिस सुबोध उर्फ पांडा नाम के शातिर ने गोली मारी है। बीते दिनों कमलेश राय के घर के सामने ही ट्रक वालों से छिनतई कर रहा था। छिनतई के दौरान वो ट्रक वाले को ईंट से मारने की कोशिश की। इसी दौरान घर सामने होने के कारण पीड़ित के पिता कमलेश राय को जाकर ईंट लग गई।

जिसके बाद वो घर के सामने हो रहे लूट का विरोध करना शुरू कर दिया। यहीं बात शातिर को नागवार गुजरने लगी। तभी से वो मारने की प्लानिंग शुरू कर दिया। पीड़ित के भाई ने एक ऑडियो क्लिप भी सुनाया। जिसमें सुपारी किलर उसे 3 लाख रुपये में मारने की बात कर रहा है।

गोली चलाने के बाद सुबोध उर्फ पांडा को परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने खदेड़कर धर दबोचा और पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया। मौके पर पहुंचकर  गोपालपुर थाना प्रभारी अभिषेक रंजन  ने इस्तेमाल किए गए पिस्टल को भी बरामद कर लिया है. जिससे रजनीश को गोली मारी गई थी।

पीड़ित के भाई ने यह भी जानकारी दी कि इतना सब कुछ होने के बावजूद भी दहशत बनाने के उद्देश्य से शातिर के चाचा ने बैरिया पुल पर दर्जनों राउंड फायरिंग की। पुलिस को कानोकान भनक तक नहीं लगी।

मामला अभी शांत नहीं हुआ है। स्थानीय लोग बताते हैं कि यह बदले की भावना अभी बहुत दिनों तक चलेगी। यह दबंगों के बीच की लड़ाई है।

 ग्रामीणों द्वारा गोपालपुर थाना पर भी हमला करते हुए कहा कि बहुत कम गश्त करती है पुलिस।

बाईपास का इलाहीबाग चकबैरिया  संपतचक- न्यू बस स्टैंड अति संवेदनशील इलाका बन गया है। बहुत कम पुलिस गश्त होने के कारण लगातार लूट,हत्या,छिनतई की घटना आम हो गई है। पुलिस गश्त भी करती है, तो चेक नहीं करती। बस पुलिस जीप पर बैठकर इधर से उधर टाइम पास करती रहती है।

रात्रि 9-10 बजे के बाद पुलिस वाले भी नजर नहीं आते। अगर सही ढंग से चेक किया जाए तो अपराध पर नकेल कसा जा सकता है। गौरतलब है कि गोपालपुर थाना के द्वारा मामले की तफ्तीश जारी है।

Load More By Bihar Desk
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एक व्यक्ति को पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

इधर नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र में आज सुबह एक व्यक्ति को पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया…