Home दरभंगा बहादुरपुर प्रखंड पर भाकपा माले का विशाल प्रदर्शन- दरभंगा

बहादुरपुर प्रखंड पर भाकपा माले का विशाल प्रदर्शन- दरभंगा

2 second read
0
0
20

बहादुरपुर प्रखंड के प्रेमजीवर, कुशोथर सहित प्रखण्ड के कई पंचायत में बाढ़ पीड़ितों को बाढ़ राहत देने के सवाल पर आज भाकपा(माले) ने बहादुरपुर प्रखण्ड और आँचल कार्यालय पर प्रदर्शन किया । प्रदर्शन कर रहे लोगों का मुख्य मांग था कि प्रखण्ड स्तरीय बाढ़ अनुश्रवण समिति की बैठक बुलाने, प्रेमजीवर पंचायत में कमर्चारी द्वारा बिना गए घर बैठे- बैठे गलत रिपोर्ट देने वाले कर्मचारी पर कार्रवाई करने, कुशोथर, बसतपुर, खराजपुर पंचायत के बाढ़ पीड़ितों को राहत देने, खराजपुर गांव के जल जमाव का निदान करने सहित राशन-किरासन में कालाबाजारी पर रोक लगाने का मुख्य मांग कर रहे थे।

वही माले नेता नंदलाल ठाकुर ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों को राहत देने में आनाकानी कर नीतीश सरकार नाइंसाफी कर रहीं हैं। बहादुरपुर प्रखण्ड में बाढ़ का आंकलन का गलत रिपोर्ट भेजकर गरीबों के साथ नाइंसाफी किया जा रहा हैं।

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि बहादुरपुर सीओ- बीडीओ से 10 सूत्री मांग पत्र को लेकर वार्ता हुई। वार्ता में प्रेमजीवर पंचायत, कुशोथर पंचायत का बाढ़ के आंकलन के लिए सीआई और कुशोथर पंचायत के पंचायत सचिव की दो सदस्यीय टीम कल तक पंचायत का सही आंकलन कर रिपोर्ट जमा करेंगी उसके आधार जिला को रिपोर्ट करेंगी, जल्द ही प्रखण्ड स्तरीय बाढ़ अनुश्रवण की बैठक बुलाने, प्रेमजीवर के विस्थापितों को पॉलिथीन सीट देने आदि के आश्वासन सीओ- बीडीओ को देने के बाद आंदोलन स्थगित किया गया ।

Load More By Bihar Desk
Load More In दरभंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सीएम नीतीश ने दी बधाई, कही ये बात, पढ़ें

बिहार के सीएम ने  बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बिहार के रा…