Home दरभंगा बस-ट्रक की टक्कर में बस ड्राइवर की मौत, 2 दर्जन यात्री घायल

बस-ट्रक की टक्कर में बस ड्राइवर की मौत, 2 दर्जन यात्री घायल

2 second read
0
0
7

दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर शोभन चौक के पास शुक्रवार की रात दो बजे बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गयी। इस हादसे में बस चालक कैमूर जिले के चैनपुर निवासी 37 वर्षीय सैयद शमशाद की मौत हो गई, जबकि बस में सवार करीब दो दर्जन यात्रियों को मामूली चोट आई।

घटना के बाद शोभन चौक पर अफरातफरी की स्थिति हो गई। टक्कर से हुई जोरदार आवाज पर स्थानीय ग्रामीण मौके पर जुट गए। इसके बाद मौके पर पहुंची सिमरी थाने की पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों की मदद शुरू कर दी। काफी मशक्कत के बाद बस में फंसे चालक को गंभीर रूप से जख्मी हालत में निकाला गया। बताया गया है कि डीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। मामूली रूप से जख्मी अधिकतर यात्री इधर-उधर चले गए। वहीं, बस चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया।

बताया गया है कि ऐतियाना बस पूर्णिया से पटना तेज रफ्तार से जा रही थी। तभी सामने से आ रहे बालू लदा ट्रक एकमी बाईपास की ओर मुड़ने लगा। बस की गति काफी तेज रहने के कारण ट्रक से उसकी जोरदार टक्कर हो गयी। इससे बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, बालू लदा ट्रक सड़क पर ही पलट गया। हादसे के बाद चौक पर यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। क्षतिग्रस्त बस एवं पलटे हुए ट्रक को सड़क से किनारे कर आवागमन बहाल किया गया।

Load More By Bihar Desk
Load More In दरभंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सीएम नीतीश ने दी बधाई, कही ये बात, पढ़ें

बिहार के सीएम ने  बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बिहार के रा…