Home बिहार गोपालगंज: हथियार के बल पर बेखौफ बदमाशों ने किराना व्यवसायी की लूटी बाइक, विरोध में सड़क जाम

गोपालगंज: हथियार के बल पर बेखौफ बदमाशों ने किराना व्यवसायी की लूटी बाइक, विरोध में सड़क जाम

0 second read
0
0
10

गोपालगंज। कटेया थाना क्षेत्र के लोहटी गांव के समीप एक किराना व्यवसायी से बदमाशो द्वारा पिस्टल के बल पर उसकी बाइक लूट ली और आसानी से फरार हो गए। वही इस घटना के विरोध में व्यवसायियो ने सड़क जाम कर आवागमन
की घटना। लूटपाट के विरोध में जनता बाजार के व्यवसायियों ने किया बाजार बंद। सड़क जाम व आगजनी कर जता रहे विरोध।

दरअसल कटेया थाना क्षेत्र के लोहटि गांव निवासी जय प्रकाश गुप्ता घर से खाना खा कर जनता बाजार अपनी किराना दुकान पर जा रहा था। तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पिस्टल भिड़ा कर बाइक लूट ली और फरार हो गए। लूट की इस वारदात के बाद पीड़ित व्यवसायी ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर कार्यवाई की गुहार लगाई लेकिन सुस्त पुलिसिया सिस्टम के कारण कोई कार्यवाई नही कि गई। जिसके खिलाफ व्यवसायियो का गुस्सा भड़क उठा और आक्रोशित होकर बगही बथुआ मुख्य मार्ग को जनता बाजार के बीच जाम कर पुलिस के खिलाफ हंगामा करने लगे। साथ ही आक्रोशितो ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए।

सड़क जाम कर रहे लोगो ने बताया कि पहले जनता बाजार पर पुलिस चौकी थी तब अपराध कम होते तजे लेकिन पुलिस चौकी हटते ही अपराधियों का मनोवल बढ़ गया और आये दिन आपराधिक वारदात हो रहे है। जिसका नतीजा यह हुआ कि आज हथियार के बल पर बाइक लूट ली गई। चोरी की घटनाओं में भी लगातार इजाफा हो रहा है लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। इस लिए यहां जल्द से जल्द एक पुलिस चौकी बहाल की जाए।

Load More By Bihar Desk
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की फंसी गाड़ी, कुछ युवकों ने गाड़ी पर किया हमला

पंडारक में सोमवार की रात मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान जदयू के प्रदेश अध्यक्ष …