Home पटना Jammu Kashmir में हमले पर बोले Jitan Ram Manjhi,बोले- सरकार बिहारियों को 15 दिन का वक्त दे, सुधार देंगे

Jammu Kashmir में हमले पर बोले Jitan Ram Manjhi,बोले- सरकार बिहारियों को 15 दिन का वक्त दे, सुधार देंगे

8 second read
0
0
3

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले और बिहारी मजदूरों की लगातार हो रही हत्या को लेकर सियासत गरमा गई है। बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जहां इस घटना के लिए नीतीश सरकार को दोषी ठहराया है तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कश्मीर घाटी से आतंक के सफाई के लिए मोदी सरकार से अलग तरीके से अपील की है।


बिहारियों को निशाना बनाए जाने से नाराज पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कहा है कि जम्मू कश्मीर में जिस तरह से लगातार बिहारियों को निशाना बनाया जा रहा है उससे अब मन व्यथित हो गया है। कश्मीर में लगातार हमारे निहत्थे भाइयों की हत्या की जा रही है। मांझी ने लिखा है कि अगर हालात में बदलाव नहीं हो पा रहा है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जी से आग्रह है कि कश्मीर को सुधारने की जिम्मेवारी हम बिहारियों पर छोड़ दें, 15 दिन में अगर सुधार नहीं दिया तो कहिएगा।


वही, बिहार BJP के प्रवक्ता निखिल आनन्द ने कहा है कि बीरेंद्र पासवान, अरविंद साह और अब ऋषिदेव परिवार के लोगों की जम्मू- कश्मीर में हत्या घोर निंदनीय है। पाकिस्तान प्रायोजित और तालिबान समर्थक आतंकवादी बिहारियों को जानबूझकर निशाना बना रहे हैं। बिहार एक खुद्दार, जज़्बाती, राष्ट्रवादी कौम है। बिहार के लोग लोग देश- दुनिया की अर्थव्यवस्था को योगदान दे रहे हैं।


हमारे सुरक्षाबल बिहारी भाईयों की हत्या का बदला चुन- चुन का लेंगे। निखिल आनन्द ने बिहार के मुख्यमंत्री से अनुग्रह राशि 2 लाख से बढ़ाने की मांग की मांग की है। वहीं दूसरी तरफ, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इस घटना को लेकर अपना आक्रोश व्यक्त किया है। तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में रोजगार की कमी की वजह से ही बिहार के लोग दूसरे राज्यों में जाकर काम करने को मजबूर हैं। ऐसे में उन्होंने राज्य सरकार की अक्षमता जिम्मेदार ठहराया है।

Load More By Bihar Desk
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कही ये बात,पढ़ें

 राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। जगदानं…