Home बिहार भागलपुर: नहर में मछली पकड़ने पहुंचे तेजस्वी यादव, वीडियो हुआ वायरल

भागलपुर: नहर में मछली पकड़ने पहुंचे तेजस्वी यादव, वीडियो हुआ वायरल

30 second read
0
0
20

अचानक सोमवार को एक दिन तारापुर विधानसभा के लिए प्रचार के बीच कुछ समय निकालकर तेजस्वी यादव खेल खलिहान पहुंच गए।

उन्‍होंने अपने पिता लालू प्रसाद यादव की तरह मतदाताओं को लुभाने की कोशिश की। वे खेतों में गए। किसानों से बातचीत की। वे एक नहर के किनारे गए। जहां कुछ लोग मछली पकड़ रहे थे। वे भी वहां मछली पकड़ने लगे। काफी देर तक वहां समय बिताया। तेजस्‍वी यादव को देखने काफी संख्‍या में लोग वहां पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार, खडगपुर अनुमंडल में वे चुनाव प्रचार कर रहे थे। तेजस्वी ने कुछ बच्चों को खेत में नहर में मछली मारते देखा। उन्‍होंने झट से चालक को अपनी गाड़ी रोकने को कहा। खुद बच्चों के साथ बैठकर मछली पकड़ने लगे।

पानी में बंसी डाल दी। काफी संख्‍या में लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। इसके बाद उन्‍होंने खेतों में लगी धान की फसल को देखा। किसानों से बातचीत भी की। बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी चुनाव प्रचार के दौरान लगातार कई प्रयोग करते हैं।

मछली पकड़ने वाली तस्‍वीर व वीडियो तेजस्‍वी ने ट्वीट किया है। जिसके माध्‍यम से उन्‍होंने जदयू और भाजपा पर काफी कटाक्ष किया। वीडियो ट्वीट करते हुए उन्‍होंने अंग्रेजी में लिखा है। जिसका भाव यह है- ‘राजनीति हो या जीवन का कोई भी क्षेत्र, स्थिर हाथ और दिमाग धैर्य और दृढ़ता के साथ हमेशा फल देता है। वे बीजेपी या नीतीश कुमार के विपरीत हैं।

Load More By Bihar Desk
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कही ये बात,पढ़ें

 राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। जगदानं…