Home बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की फंसी गाड़ी, कुछ युवकों ने गाड़ी पर किया हमला

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की फंसी गाड़ी, कुछ युवकों ने गाड़ी पर किया हमला

0 second read
0
0
2

पंडारक में सोमवार की रात मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की गाड़ी फंसी रही। इस दौरान विसर्जन में शामिल कुछ युवकों ने उनकी गाड़ी पर हमला किया।

पंडारक प्रखंड में तैनात कनीय अभियंता मनोज कुमार द्वारा इस संबंध में पंडारक थाने में सोमवार की रात ही पांच लोगों पर नामजद तथा 15-20 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। एफआइआर दर्ज करने के बाद रात में ही पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी। दो नामजद अभियुक्तों गौरव कुमार और भोला प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने दोनों युवकों को जेल भेज दिया है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी को दबाव बनाने के लिए पुलिस ने पूर्वांचल दुर्गा पूजा समिति, पंडारक के सचिव शिवकुमार शर्मा, राजीव रंजन, राकेश कुमार सहित कई सदस्यों को रातभर थाने में बिठाए रखा। बाढ़ एएसपी के हस्तक्षेप के बाद मंगलवार को अपराह्न पूजा समिति के सदस्यों को छोड़ा गया।

मामले को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस द्वारा नामजद लोगों में किसी का आपराधिक रिकार्ड नहीं रहा है। प्रतिमा विसर्जन के दौरान जदयू प्रदेश अध्यक्ष के अंगरक्षकों द्वारा बल प्रयोग कर भीड़ के बीच से जबरन गाड़ी निकालने के प्रयास का विरोध युवकों ने किया था।

Load More By Bihar Desk
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कही ये बात,पढ़ें

 राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। जगदानं…