Home बिहार तेज प्रताप को मिला मुख्यमंत्री बनने का ऑफर, कही ये बात, पढ़ें

तेज प्रताप को मिला मुख्यमंत्री बनने का ऑफर, कही ये बात, पढ़ें

0 second read
0
0
11

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने कारनामों को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं। तेजस्वी यादव से नाराज होने के बाद वह अपने छोटे भाई का मुख्यमंत्री बनने का सपना तोड़ने की भी बात भी कर चुके हैं। हालांकि तेजस्वी की राजश्री के संग शादी के बाद मामला ठंडा पड़ चुका है। अब दोनों भाई साथ देखे जाते हैं। सबकुछ ठीक है।

लालू के बड़े लाल फिर राजद से नाराज हैं? सोमवार को तेजप्रताप के छात्र जनशक्ति परिषद की तरफ से फिर दो बड़े बयान दिए गए हैं। तेजप्रताप की पार्टी ने आरजेडी से बिहार विधान परिषद की छह सीटें मांग ली हैं।

इस दौरान उनकी पार्टी ने शर्त नहीं मानने पर राजद का समर्थन नहीं करने की बात कही है। तेजप्रताप की पार्टी ने कहा है कि जदयू की तरफ से उन्हें बिहार का उपमुख्यमंत्री बनने का आफर दिया जा चुका है, मगर सिद्धांतों के कारण तेजप्रताप मान नहीं रहे हैं।

बिहार विधान परिषद चुनाव के संबंध में छात्र जनशक्ति परिषद ने सोमवार को बयान जारी किया। प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत प्रताप यादव ने कहा कि छह सीटों पर हसनपुर विधायक तेजप्रताप यादव का अधिकार है।

अगर राजद बात नहीं मानता है तो समर्थन नहीं किया जाएगा। साथ ही पार्टी ने विधानसभा उप चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि श्रीकृष्ण के बिना जीत संभव नहीं है। तेजप्रताप को बड़ी संख्या में छात्र और युवा पसंद करते हैं।

वहीं जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा के द्वारा तेजप्रताप की राजनीतिक हैसियत वाले बयान का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत प्रताप यादव ने कहा कि तेजप्रताप को जेडीयू उपमुख्यमंत्री बनाने का आफर दे चुका है पर लालू के बेटे अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं करते हैं।

प्रशांत ने दावा किया कि जदयू की तरफ से कई बार आफर दिया जा चुका है। बता दें कि हाल ही में जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा था कि राजद में तेजप्रताप की हैसियत न के बराबर है। लालू के बड़े बेटे के कई बार नाराज होने की बावजूद अबतक प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर कार्रवाई नहीं की गई।

Load More By Bihar Desk
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास ने शराबबंदी को लेकर सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

वैशाली जिले के राजापाकर विधानसभा की कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास  ने शराबबंदी क…