Home पटना  सोनू कुमार की पप्पू यादव ने भी की मदद, कही ये बात, पढ़ें

 सोनू कुमार की पप्पू यादव ने भी की मदद, कही ये बात, पढ़ें

2 second read
0
0
12

सोनू कुमार की मदद के लिए लगातार लोग आगे आ रहे हैं। बालीवुड एक्टर सोनू सूद ने उसका पटना के एक निजी स्कूल में नामांकन करवाया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव  ने भी 50 हजार की आर्थिक मदद की है। सोनू की मदद के लिए कई और लोग भी आगे आए हैं। एक्ट्रेस गौहर खान  ने भी ट्वीट कर सोनू की मदद करने की इच्छा जताई थी

बालीवुड एक्टर सोनू सूद से नालंदा के सोनू का पटना के बिहटा के एक निजी स्कूल में नामांकन कराया है। उन्होने ट्वीट कर लिखा है कि सोनू की सोनू ने सुन ली। स्कूल का बैग बांधिए। आपकी पूरी शिक्षा और हास्टल का इंतजाम कर दिया गया है। 

बुधवार को पूर्व सांसद एवं जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव मिलने गांव पहुंचे। उन्होंने सोनू को 50 हजार रुपये की मदद की। उन्होंने कहा कि आइएएस बनने तक सोनू को पढ़ाएंगे। मुख्यमंत्री के सामने बेबाकी से अपनी इच्छा बताकर सोनू ने अन्य मेधावी बच्चों के लिए उदाहरण पेश किया है।

इससे पहले राज्यसभा सांसद सुशील मोदी सोनू से मिलने पहुंचे थे और नवोदय विद्यालय में नामांकन कराने की बात कही थी। साथ ही हर माह दो हजार की मदद की भी पेशकश थी। सुशील मोदी के इस पहल पर पप्पू यादव ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि जो इंसान पटना में आई बाढ़ के वक्त अपने गार्ड को छोड़कर भाग गया वो और किसी की मदद क्या करेगा। 

इंटरनेट मीडिया के पत्रकारों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। सोनू सुबह से देर रात तक पत्रकारों के हर सवाल का जवाब दे रहा है। यह सिलसिला बीते रविवार से जारी है।

Load More By Bihar Desk
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सवाल पूछने पर भड़के RCP सिंह,कहा- मैं किसी का हनुमान नहीं, मेरा नाम रामचंद्र

केंद्रीय इस्पात मंत्री और जेडीयू के नेता आर.सी.पी सिंह एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के…