Home पटना तेज प्रताप ने दिए सियासी बदलाव के संकेत, पढ़ें पूरी खबर..

तेज प्रताप ने दिए सियासी बदलाव के संकेत, पढ़ें पूरी खबर..

4 second read
0
0
13

बिहार में जातिगत जनगणना   और राज्यसभा की पांच सीटों के लिए होने वाले चुनाव के लेकर सियासत तेज है। इस बीच अब राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  की बिहार में एंट्री भी हो चुकी है। राजद सुप्रीमो बुधवार की शाम पटना पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट पर समर्थकों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे। राजद सुप्रीमो के पटना पहुंचने के बाद तेज प्रताप यादव ने सियासी बदलाव का बड़ा संकेत दिया है। उन्होंने कहा है कि मेरे पिता बिहार आ गए हैं, अब देखो राजनीति कैसे बदलती है

लालू यादव के दिल्ली से पटना आने के बाद तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज सेकेंड लालू तेज प्रताप यादव पर अपने पिता के साथ तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर राबड़ी आवास का है। इस तस्वीर के साथ तेज प्रताप ने लिखा है कि गरीबों के मसीहा मेरे पिता लालू यादव बिहर आये हैं। अब देखो राजनीति कैसे बदलती है।

बुधवार की शाम लालू यादव मीसा भारती के साथ दिल्ली से पटना पहुंचे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर राजद समर्थकों ने लालू यादव के पक्ष में जमकर नारेबाजी की। लालू यादव के स्वागत के लिए समर्थकों की भारी भीड़ देखी गई।

तेज प्रताप यादव अपने पिता को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे। तेजप्रताप यादव लालू यादव की गाड़ी में ही बैठकर राबड़ी आवास आए। लालू के पटना पहुंचने के बाद तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा है कि हमारी पार्टी गरीबों, मजलूों ,अकलियतों और पिछले पायदान पर खड़े लोगों की बात करती है। इस वजह से हमें बार-बार डराने की कोशिश की जाती है। लेकिन हम लोग डरने वाले लोग नहीं हैं। तेज प्रताप ने  लालू यादव के लिए आगे लिखा है कि माटी के लाल का स्वागत है।

Load More By Bihar Desk
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सवाल पूछने पर भड़के RCP सिंह,कहा- मैं किसी का हनुमान नहीं, मेरा नाम रामचंद्र

केंद्रीय इस्पात मंत्री और जेडीयू के नेता आर.सी.पी सिंह एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के…